84 दिन तक फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ, 2GB प्रतिदिन डेटा दे रही है जिओ  

Last updated on February 28th, 2024 at 08:07 pm

84 दिन तक Free Unlimited कॉलिंग के साथ, 2GB डेटा दे रही है Jio के प्लान

Jio Recharge : देश की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ अपने ग्राहकों के बीच काफी पसंद किया जाता है क्योंकि जियो रिलायंस ये किफायती होते हैं. साथ ही साथ इसमें धमक दार बेनिफिट मिलते हैं अगर आप भी एक धमाकेदार पोस्टपेड रिचार्ज वाले ऑफर लेना चाहते हैं और आप हर महीने की रिचार्ज से झंझट छुटकारा पाना चाहते हैं तो हम आपके लिए जिओ रिलायंस कंपनी की ओर से एक ऐसे धांसू पोस्ट बैटरी चार्ज लेकर आए हैं जिनके बारे में जानकर खुश हो जाएंगे क्योंकि यह रिचार्ज प्लान को एक्टिवेट करवाने के बाद 3 महीनों तक की रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं होगी. तो आइए जानते हैं जियो के इस पोस्ट पर रिचार्ज प्लान के बारे में।

Jio 84 Days Recharge Plan 

दरअसल आपको बता दें कि जिओ के रिचार्ज प्लान की कीमत ₹720 है और इसमें जिओ यूजर्स को एक बार रिचार्ज कराने के बाद 3 महीने यानी कि 84 दिन तक रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. एक बार यह अपमान अपने नंबर पर एक्टिवेट करवा लिया तो इसके बाद अचानक से खत्म हो जाने वाली टेंशन नहीं रहेगी और आप आसानी से किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल बात कर सकते हैं और 4G के हाई स्पीड के साथ है इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं।

जिओ के रिचार्ज बनाने में क्या क्या बेनिफिट मिलेगा ?

दरअसल आपको बता दें कि जियो कि इस पोस्ट पर रिचार्ज प्लान ₹779 वाले में आपको 84 दिन की वैधता के साथ धमाकेदार ऑफर दी जाती है और इसके साथ ही साथ जिओ उपयोगकर्ता के लिए 2gb इंटरनेट के हिसाब से कुल मिलाकर आपको 168 जीबी डाटा 4G के हाई स्पीड के साथ प्रदान की जाती है जिसकी बदौलत आपने बिना रुकावट के इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं यह इंटरनेट आपको हर दिन 2GB दिया जाएगा औरैया आपको 84 दिन तक अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 100 SMS दिया जाता है और इसके साथ ही साथ आपको इस रिचार्ज प्लान के तहत है जिओ के अन्य ऐप जैसे JioTV, JioCinema के साथ ही JioSecurity व JioCloud का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा इसके लिए आपको अलग से पैसे देने की कोई जरूरत नहीं है.

यह प्लान को अपने नंबर पर कैसे एक्टिवेट करें

Jio के यह प्लान को अपने नंबर पर एक्टिवेट करवाने के लिए कुछ हमारे द्वारा बताए गए स्थिति को फॉलो करना होगा जो कुछ इस प्रकार से है –

  • सबसे पहले आप इसके आधिकारिक वेबसाइट या तो फिर आपने फोन के प्ले स्टोर में जाकर माय जिओ ऐप डाउनलोड करना होगा।
  • इसके बाद आपको जिस नंबर पर एयरप्लेन को एक्टिवेट करना है उस नंबर डालकर रजिस्टर कर लेना होगा।
  • जिसके बाद आपकी स्क्रीन पर रिचार्ज का एक होम पेज खोलकर आ जाएगा जिसमें विभिन्न पोस्टपेड रिचार्ज बनाना होंगे।
  • 84 दिन 2gb इंटरनेट वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा इसके बाद आपको अपने बैंक खाते से पैसे कटाने होंगे।
  • तब आप का रिचार्ज सफलता पूर्ण हो जाएगा इसके बाद अपने घर बैठे 2gb इंटरनेट Unlimited Calling का आनंद ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें : ये दुर्लभ नोट आपकी किस्मत बदल देगी,अभी बेचें पुराने नोट सिक्का कॉल करके

My Name is Uttam Kumar I have Graduated from Magadh University, Bodhgaya. Further studies are ongoing. I am the owner of Bsestudy.com You can contact me directly at @ramkumar6204164@gmail.com