Gas Cylinder Booking : सिलेंडर लेते समय पैसा बचाएं, करें यह काम 

Last updated on February 28th, 2024 at 04:00 pm

Gas Cylinder Booking : सिलेंडर लेते समय पैसा बचाएं, करें यह काम 

देश में महंगाई दिन पर दिन आसमान छू रही है और ऐसे में खाने-पीने से लेकर रसोई गैस सिलेंडर की कीमत बढ़ती जा रही है इससे आम आदमी की जयपुर काफी ज्यादा असर पड़ रहा है अगर आपको महंगी गैस सिलेंडर की बुकिंग पर ₹70 का निश्चित कैशबैक जितने का मौका मिल जाए तो इससे अच्छा मौका आपको क्या हो सकता है।

अगर आप किलोग्राम के गैस सिलेंडर दिल्ली में आपको 1053 रुपए का पेमेंट करना होगा लेकिन आज आपको ऐसे शानदार ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके तहत आपको गैस सिलेंडर की बुकिंग पर ₹70 निश्चित कैशबैक मिलेगा। डिजिटल पेमेंट की सुविधा प्रदान करने वाला बजाज फिन सर्व ऐप के जरिए यूजर्स मोबाइल रिचार्ज डीटीएच रिचार्ज और बिल पेमेंट लगभग 10 फ़ीसदी तक कैसे पा सकते हैं।

एपीजी गैस सिलेंडर बुकिंग पर ऑफर क्या है ?

अगर आप एलपीजी गैस सिलेंडर बुकिंग के लिए पेमेंट करते हैं तो आपको 10 परसेंट कैशबैक मिलेगा आपको अधिकतम कैशबैक ₹70 मिलेगा ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को प्रोमो कोड लगाने की कोई भी जरूरत नहीं है यह ऑफर हर कैटेगरी में महीने की एक बार ही मान्य होगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि 10 परसेंट कैशबैक हासिल करने में यूपीआई पेमेंट करना होगा।

ये भी पढ़ें : Government School College Holiday : सभी स्कूल कॉलेज इतने दिन बंद रहेंगे, शिक्षा विभाग ने जारी किया कैलेंडर

पेमेंट कैसे करना होगा ?

बजाज फिनसर्व ऐप के जरिए अगर आप एलपीजी सिलेंडर बुकिंग के लिए पेमेंट करते हैं, तो आपको 10% कैशबैक मिलेगा. आपको अधिकतम कैशबैक 70 रुपये मिलेगा. ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को कोई प्रोमोकोड लगाने की जरूरत नहीं है. यह ऑफर हर कैटेगरी में महीने के एक बार ही मान्य होगा. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि 10% कैशबैक हासिल करने Bajaj Pay UPI से पेमेंट करना होगा.

गैस सिलेंडर बुकिंग कैसे करना होगा ?

  • गैस सिलेंडर बुकिंग करने के लिए सबसे पहले बजाज फिनसर्व ऐप को खोलना होगा
  • फिर बाद में होम पेज पर एलपीजी गैस सिलेंडर वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद सिलेक्ट प्रोवाइडर का ऑप्शन दिखाई देगा उस पर क्लिक करना होगा।
  • और कुछ फिर बाद में आपके सामने एलपीजी गैस सिलेंडर का ऑप्शन आएगा अब सर्विस प्रोवाइडर का चुनाव करना होगा इसके बाद अप्पू कंज्यूमर नंबर या तो फिर मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा।
  • अब आपका बुकिंग अमाउंट सिस्टम के द्वारा बताया जाएगा इसके बाद आपको बुकिंग अमाउंट का पेमेंट करना होगा
  • पेमेंट मोड में बजाज पर पे यूपीआईसी सिलेक्ट करें ताकि 10 फ़ीसदी कैशबैक आपको मिले हालांकि आप पेमेंट मोड के रूप में बजाज पे वॉलेट upi, credit card या तो फिर आप नेट बैंकिंग का उपयोग कर सकते हैं।
  • ट्रांजैक्शन के बाद स्क्रैच कार्ड मिलेगा इसे खोलते ही कैशबैक अमाउंट आपके बजाज पे वॉलेट मैं क्रेडिट कर दी जाती है।

ये भी पढ़ें : 5G Internet : अपने शहर में पता करें 5G इंटरनेट चल रहा है, फटाफट चेक करे

My Name is Uttam Kumar I have Graduated from Magadh University, Bodhgaya. Further studies are ongoing. I am the owner of Bsestudy.com You can contact me directly at @ramkumar6204164@gmail.com