कौन जीतेगा बिग बॉस ओटीटी 2 खिताब, गौहर खान ने कर दी बड़ी ऐलान : BIGG BOSS OTT 2 Kaun Jitega

Last updated on February 26th, 2024 at 06:20 pm

 गौहर खान ने कर दी बड़ी ऐलान, कौन जीतेगा बिग बॉस ओटीटी टू खिताब : BIGG BOSS OTT 2 Kaun Jitega

BIGG Boss देखने वाले काफी लोग वह पसंद होता है क्योंकि इसमें कुछ बोलते मनपसंदीता वाले कलाकार इस शो में उपस्थित होते हैं इस ए बिग बॉस के घर में देखना लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है आप सभी को बता दे कि पिछले साल बिग बॉस ओटीटी को लांच किया गया था, जिससे करण जौहर ने पोस्ट किया था दरअसल आपको बता दें कि बिग बॉस और ओटीटी 2 का दूसरा सीजन आ गया है इस बार बिग बॉस का दूसरा सीजन को सलमान खान पोस्ट कर रहे हैं और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 अपने ग्रैंड फाइनल से कुछ ही दिन दूर है दर्शक यह जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक है कि बिग बॉस का विनर कौन होगा।

BIGG Boss OTT Season 2 Winner कौन होगा ?

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन का विनर कौन होगा इस रेस में अभी तक देखा जा रहा है तो एल्विस यादव जो हरियाणा गुड़गांव के रहने वाले हैं और अभिषेक मल्हान का नाम सबसे ऊपर है ट्विटर यूजर का मानना यह है कि इन्हीं में से किसी एक को बिग बॉस ओटीटी सीजन दूसरा का खिताब अपने नाम करेगा हालांकि बिहार के मनीषा रानी भी इस रेस में सभी को कांटे की टक्कर दे रही है |

फिल्मी और टेलीविजन इंडस्ट्रीज के कलाकार भी बिग बॉस ओटीजी सीजन टू में अपने मनपसंद प्रतियोगी के लिए अपना प्यार और समर्थन दे रहे हैं बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के अपने पसंदीदा प्रतियोगी को सपोर्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

गौहर खान ने इसे जुड़ी एक सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने पूजा भट्ट को शो जीतने के लिए टॉप दावेदार के रूप में स्थान दिया और मनीषा रानी दूसरी पसंदीदा कंपटीटर्स के रूप में स्थान दिया और उनके बोलने के स्टाइल के बारे में भी बात की उन्होंने कहा मनीषा दिल की साफ है और वह काफी एंटरटेनिंग भी है। 39 वर्षीय अभिनेता गौहर खान ने आगे कहा नवंबर 3 के लिए टाइम है क्योंकि उन्होंने यूट्यूब पर शैलेश यादव और अभिषेक मल्हान को तीसरा स्थान पाने के लिए समान रूप से योग चुना है।

BIGG Boss OTT 2 Winner Name : एलविश यादव बिग बॉस ओटीपी 2 का किताब जीत सकते हैं क्योंकि लगातार यादव को चाहने वाले की संख्या लगातार बढ़ता जा रहा है ऐसे में एलविश यादव को जीतने का संभावना ज्यादा लग रहा है हालांकि इस रेस में मनीषा रानी भी बनी हुई है |

उन्होंने यह बताया कि जिओसिनेमा पर 24 घंटे की लाइव स्ट्रीमिंग के साथ इस सीजन को भी करीब से देख रही है और मुझे काफी सभी लोग अच्छे लग रहे हैं और बिग बॉस वोटिंग सीजन 2 देख कर बड़ा ही लोगों को मजा आ रहा है। गौहर खान बिग बॉस सीजन 7 के सबसे पसंदीदा प्रतियोगियों में एक थी उन्हें फैंस ने काफी पसंद किया इसलिए वह बिग बॉस सीजन 7 की विनर बनी गौहर खान को शो के निर्माताओं द्वारा बार-बार पैनल लिस्ट और विशेष कार्यों के लिए भी आमंत्रित करती है।

बिग बॉस सीजन 14 में बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और बिग बॉस सीजन 11 की रनर अप हिना खान के साथ सुपर सीनियर के तेरे पर भी दिखाई दी थी दरअसल आपको बता दें कि अभिषेक मल्हान BIGG Boss OTT Season 2 के फाइनल वीक में जगह पक्की करने वाले पहले प्रतियोगी बने हैं इसके टक्कर देने में एल्विस यादव पीछे नहीं हट रहे हैं।

My Name is Uttam Kumar I have Graduated from Magadh University, Bodhgaya. Further studies are ongoing. I am the owner of Bsestudy.com You can contact me directly at @ramkumar6204164@gmail.com