Latest Update Trending News

Bank Strike 19th November : सभी बैंक सेवाएं बंद, अगले हफ्ते बैंक कर्मचारी हड़ताल पर रहेंगे

Bank Strike 19th November : सभी बैंक सेवाएं बंद, अगले हफ्ते बैंक कर्मचारी हड़ताल पर रहेंगे

Bank Strike on 19th November: बैंक कर्मचारियों के अगले हफ्ते के हड़ताल पर जाने के चलते बैंकिंग कामकाज प्रभावित हो सकता है नाइस नवंबर 2020 को बैंक कर्मचारी हड़ताल पर रहेंगे ऑल इंडिया बैंक एम्पलाई एसोसिएशन ने एकदिवसीय हड़ताल का आह्वान किया है। 

 

बैंक ऑफ बड़ौदा ने स्टॉक एक्सचेंज के पास रेगुलेटरी फाइलिंग में कहां है की ऑल इंडिया बैंक एंप्लॉय एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी ने हड़ताल पर जाने के लिए इंडियन बैंक एसोसिएशन को नोटिस जारी किया है इस नोटिस में यूनियन ने अपनी मांगों को लेकर 19 नवंबर 2022 को हड़ताल पर जाने की बात कहीं गई है।

ये भी पढ़ें : HDFC Bank : ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी,अपना ईमेल तुरंत चेक करें 

कितने दिन बंद रहेंगे बैंक ?

अबू धाबी की बैंक ऑफ बड़ौदा ने कहा है कि हड़ताल वाले दिन बैंक शाखा और दफ्तरों में ऑपरेशन जारी रखने के लिए उचित कदम उठाए जा रहे हैं बैंक निकाल के आधार पर बैंक कर्मचारी जाते हैं बैंक शाखा और दफ्तरों का कामकाज प्रभावित हो सकता है 19 नवंबर 2022 को शनिवार पड़ रहा है हर महीने में दूसरे और चौथे शनिवार को वैसे ही सभी बैंक बंद रहता है लेकिन इस महीने के तीसरे शनिवार को भी हड़ताल के कारण बायको प्रभावित होगी। शनिवार को बैंक हड़ताल पर रहेंगे तो अगले ही दिन रविवार होने के कारण छुट्टी है और ऐसे में बैंक एटीएम पर दो दिनों तक इसकी कमी का सामना आम लोगों को करना पड़ सकता है।

बैंक क्यों बंद रहेंगे ?

बैंक बंद होने का मुख्य कारण है कि बैंक कर्मचारियों ने कई मांगों को लेकर हड़ताल पर जा रहे हैं जिसमें प्रमुख है है बैंक यूनियन में एक्टिव बकरों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई बैंक यूनियन का यह कहना है कि बैंकरों को जान बूझकर डायरेक्ट किया जा रहा है बैंक की नींद से जुड़े बैंगन की चटनी की जा रही है।

बैंक से जुड़ी खबरें पाने के लिए व्हाट्सअप ग्रुप को ज्वाइन करें