Telenor Offer : टेलीनॉर का धमाका ऑफर, 84 दिन अनलिमिटेड कॉलिंग इंटरनेट की सुविधा 

Last updated on February 28th, 2024 at 04:05 pm

Telenor Offer : टेलीनॉर का धमाका ऑफर, 84 दिन अनलिमिटेड कॉलिंग इंटरनेट की सुविधा 

Telenor Offer : टेलीनॉर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार शानदार अवसर लेकर आई है टेलीनॉर कंपनी अपने यूजर्स को मात्र ₹47 में 56 जीबी इंटरनेट 4G की हाई स्पीड के साथ दे रही है इसमें उपयोगकर्ता को रोजाना उपयोग करने के लिए 2gb इंटरनेट दिया जाएगा इसकी वैलिडिटी 28 दिन की होगी इस तरह आप 84 पैसे में टेलीनॉर का 1GB इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं इस प्लान के अंतर्गत आप कंपनियों के प्लान की तरह किसी भी नेटवर्क लिमिटेड कॉल और मैसेज नहीं कर सकते हैं कॉल और मैसेज करने के लिए आपको इसके लिए अलग से रिचार्ज कराने होंगे।

इस प्लान का फायदा उठाने के लिए आपको टेलीनॉर कंपनी का 4G सिम होना अनिवार्य है तभी आपने यह ऑफर को लाभ उठा पाएंगे या ऑफर कंपनी अपने सभी उपयोगकर्ता को नहीं दे रही है यह ऑफर सिर्फ उन्हीं उपयोगकर्ता को दे रही है जिनके पास इस ऑफर का मैसेज आया होगा इससे पहले भी कंपनी ने ₹11 में 1GB इंटरनेट ऑफर दिया था यह डाटा केवल एक ही दिन के लिए था कंपनी का ऐसा कहना है कि पहला ऑफर है इसमें रोजाना 2GB डाटा मिलेगा?

एयरटेल जिओ को टक्कर देने वाले टेलीनॉर 4G सिम

एयरटेल जिओ को टक्कर देने के लिए सब मोबाइल नेटवर्क कंपनी अपने यूजर्स के लिए नए-नए पोस्टपेड रिचार्ज प्लान लेकर आ रही है जिओ की भी फ्री अनलिमिटेड सर्विस 31 मार्च को खत्म हो जाएगी जिओ ने भी अपने यूजर्स के लिए प्राइम मेंबरशिप का ऑफर निकालता है इसमें यूजर्स को ₹99 देकर भी 1 साल के लिए प्राइम मेंबर बन सकता है इसके बाद अगर यूजर्स ₹303 महीना का रिचार्ज कराता है तो उसे 28 दिनों तक 1GB इंटरनेट 4G के हाई स्पीड के साथ रोजाना मिलेगा और किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड वॉइस कॉल भी मिलेगी वही ₹499 का रिचार्ज कराता है तो उसे रोजाना 2gb इंटरनेट 4G के हाई स्पीड के साथ दिया जाएगा किसी भी नेटवर्क लिमिटेड पास कॉल दी जाएगी। इस रिचार्ज प्लान की वैधता 28 दिन की होगी।

ये भी पढ़ें : India vs England Semi-final Playing 11 – T20 World Cup 2022, सेमीफाइनल के लिए तय हुई टीम इंडिया का प्लेइंग 11

दरअसल, आपको बता दें कि हाल ही में बीएसएनल ने अपनी यूजर्स के लिए ₹399 का रिचार्ज प्लान पेश किया है जिसमें यूजर्स को रोजाना 2gb इंटरनेट 3G के हाई स्पीड के साथ है मिल रहा है इसके अलावा बीएसएनल से बीएसएनल पर फ्री अनलिमिटेड कॉल और नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 25 मिनट मिलेंगे इसकी बहता 28 दिनों की होगी कुछ दिन पहले एयरटेल ने रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए ₹344 वाला नया प्लान लॉन्च किया था इस पैक में ग्राहकों को किसी भी डेट में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ 28 जीबी डाटा 4G के हाई स्पीड के साथ दिया जा रहा है इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी।

ये भी पढ़ें : Edible Oil Rate Today : सरसों तेल सातवें आसमान से हुए धड़ाम, बेहद सस्ता यहां मिल रहा है

 

My name is Uttam Kumar, I come from Bihar (India), I have graduated from Magadh University, Bodh Gaya. Further studies are ongoing. I am the owner of Bsestudy.com Content creator with 5 years of experience in digital media. We started our career with digital media and on the basis of hard work, we have created a special identity for ourselves in this industry. (I have been active for 5 years, experience from electronic to digital media, keen eye on political news with eagerness to learn) BSE Study keeps you at the forefront, I try to provide good content and latest updates to my readers.You can contact me directly at ramkumar6204164@gmail.com