IND VS AUS : रोहित शर्मा दिनेश कार्तिक की गर्दन क्यों पकड़ी,सूर्यकुमार यादव ने पोल खोल

IND VS AUS : रोहित शर्मा दिनेश कार्तिक की गर्दन क्यों पकड़ी,सूर्यकुमार यादव ने पोल खोल

IND VS AUS : देश में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टी20 मुकाबला में रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से बाहर हुआ था और इस वीडियो में रोहित शर्मा ने टीम के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की गर्दन को पकड़े हुए तस्वीर में नाजर आ रहे थे। और इस सोशल मीडिया पर वीडियो को देख साइंस को समाज में ही आ रहा था कि दिनेश कार्तिक के साथ आखिर ऐसा क्यों किया इस सवाल का जवाब सामने आ चुका है इन सभी सवालों का जवाब इस आर्टिकल में बतलाया गया है इसलिए आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें तब बात आपको समझ में आ जाएगा।

अगर आप इसी तरह से जुड़ी जानकारी पाना चहते है,तो WhatsApp Group को जॉइन करें

दिनेश कार्तिक की रोहित शर्मा गर्दन क्यों पकड़ी थी सूर्य कुमार यादव ने खोला पोल

दरअसल आपको बता दें कि टीम इंडिया के तूफानी बल्लेबाज सुर कुमार यादव ने रोहित शर्मा और डीके यानी की दिनेश कार्तिक के वायरल वीडियो के पीछे की राज पूरी बताई है। टीम इंडिया के तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने बताया कि दोनों खिलाड़ी बहुत लंबे समय से एक साथ खेलो रहे हैं तो दोनों ऐसे ही हंसी मजाक चलता रहता है यह बहुत है समान सी बात है इसे फैंस को टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है।

इसे भी जरूर पढ़ें : IND VS AUS : रोहित शर्मा खेल के मैदान पर ही लगा दी दिनेश कार्तिक की क्लास, देखें वायरल रिएक्शन

सूर्यकुमार यादव ने आगे कहा कि ‘रही बात डीआरएस की तो कभी पीछे तक आवाज जाती नहीं है और लेफ्ट और राइट में अच्छे से आवाज आती है किनारा लगने की और उनका वह अलग ही मजाक है। इतने वर्षों से जानते हैं एक दूसरे को और एक साथ इतना इतना खेला है, इतना तो हंसी मजाक थोड़ा बनता है।’

12वें ओवर में क्या हुआ

आपको बता दें कि पहले टी 20 मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई पारी के 12वें ओवर में एक ऐसा वाकया हुआ था। जहां एक पल को ऐसा लगा कि रोहित शर्मा अपने साथी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक को मारने की कोशिश कर रहे हैं।

दिनेश कार्तिक और रोहित शर्मा पूरा मामला क्या था?

दरअसल आपको बता दें कि टारगेट का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रही थी और 12वे नोहर में तेज गेंदबाज उमेश यादव जिम देवा जी वहां पर करने आए थे उन्होंने स्टीव स्मिथ का विकेट निकाला जिसके बाद मैक्स वेल क्रीज पर आ गए उमेश यादव की गेंद मैक्सवेल के बल्ले का किनारा लेकर सीधे विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के हाथों में चली गई की जिसे अंपायर ने नॉटआउट बताया। अंपायर का इशारा देख रोहित शर्मा ने फिर से बीआरएस की मांग की और इस दौरान रोहित शर्मा दिनेश कार्तिक के के पास पहुंचे और उनका गला पकड़ लिया डीआरएस में मैक्स वेल और निकले थे इनसे रोहित शर्मा को खुशी मिली थी।

ये भी जरूर पढ़ें : IND VS AUS : रोहित शर्मा खेल के मैदान पर ही लगा दी दिनेश कार्तिक की क्लास, देखें वायरल रिएक्शन

Leave a Comment

Your email address will not be published.