Sahara India New Update : सहारा इंडिया लोगों के पैसा वापस दे रहे हैं,जाने किनको मिल रहा है?

Sahara India New Update

Sahara India New Update : सहारा इंडिया लोगों के पैसा वापस दे रहे हैं,जाने किनको मिल रहा है?

Sahara India New Update : सहारा इंडिया के प्रमुख सुब्रत राय हैं उनके द्वारा लोगों की पैसे की भुगतान के बारे में कुछ कहा गया है लेकिन क्या वह लोगों के पैसे लौटा रहे हैं क्या आप लोग पैसे दिलाने में सहायता कर रहे हैं सुब्रत राय मजे की जिंदगी जी रहा है आपको बता दें कि सहारा इंडिया के प्रमुख सुब्रत राय के वजह से ही देश के लगभग 13 करोड़ लोगो के पैसे अभी तक सहारा में फंसे हुए हैं। सहारा इंडिया में गरीब आदमी से लेकर बड़े-बड़े लोग उद्योगपति भी शामिल है सहारा इंडिया एक वक्त में बिना बैंक वाला एक ऐसा राजेश था जिनके पास बैंक को से भी ज्यादा पैसा है सहारा इंडिया के प्रमुख द्वारा नए-नए कंपनी में निवेश के साथ-साथ फर्जीवाड़ा की वजह से निवेशकों के पैसे आ चुके हैं आइए जानते हैं कि सहारा इंडिया के बारे में न्यू अपडेट क्या है इसके बारे में नीचे विस्तार रूप से बताया गया है।

सहारा इंडिया का पैसा कब मिलेगा?

सहारा इंडिया के नए अपडेट में आपको बता दें कि सहारा शाखा प्रबंधन के द्वारा एक जानकारी दी गई है जिसमें बतलाया गया है कि सितंबर के अंत तक सभी निवेशकों को पैसा वापस मिल जाएगा यानी कि 2022 के अंत तक उन लोगों के पैसे उनके खाते में आ जाएंगे। यह जानकारी उनके द्वारा नहीं दी गई है वैसे आपको अभी भी चिंता है बनाए रखनी है क्योंकि सहारा इंडिया के प्रमुख और सहारा इंडिया की तरफ से कोई भी अधिकारी जानकारी सामने नहीं दी है।

सरकार लोगों की मदद क्यों नहीं कर रहे हैं?

सभी निवेशकों के मन में एक सवाल जरूर होगा कि आखिरकार में देश की सरकार लोगों को क्यों नहीं मदद कर रहे हैं आपको बता दें कि जब तक कोर्ट केस चल रहा है सरकार आपकी मदद नहीं कर सकता है तब तक कोर्ट केस के नतीजे सामने आ जाते हैं तब तक भारत सरकार की कोई संदेश नहीं दे सकती है निवेशकों का पैसा लौटाने में आपको बता दे कि निवेशकों का पैसा करोड़ों अरबों में है और सहारा इंडिया कंपनी का पैसा को भारत सरकार द्वारा जमा कर लिया गया है।

सहारा इंडिया में 2014 मे किया था निवेश

इस बीच सहारा इंडिया के मालिक सुब्रत राय और सहारा इंडिया के 10 बड़े अधिकारियों के खिलाफ मेरठ के ग्राम पूरी थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है उन सभी पर आरोप लगाया गया है कि 25 लाख 5,000 रूपये का निवेश किया गया था लेकिन समय पूरा होने के बाद भी पैसा लौटाया नहीं गया पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया कि राजेश्वरी गोयल ने 2014 ईस्वी में ही सहारा इंडिया में 25 लाख 5,000 रूपये का निवेश किया था।

Sahara India Refund Click Here
Sahara India Group Click Here
Telegram Join

Leave a Comment

Your email address will not be published.