Jio Unlimited Data : डाटा खत्म होने के बाद तुरंत करें,ये काम मिलेगा डेटा

Jio Unlimited Data

Jio Unlimited Data : डाटा खत्म होने के बाद तुरंत करें,ये काम मिलेगा डेटा

Jio Unlimited Data : यदि आप भी जिओ कंपनी का सिम उपयोग करते हैं तो यह खबर आपके लिए है क्योंकि जिओ कंपनी के और से हर समय किसी न किसी प्रकार के नए-नए पोस्टपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च करते रहते हैं जिससे जिओ ग्राहक हमेशा खुश रहते हैं। अगर आप अपने मोबाइल फोन चलाते-चलाते आपका इंटरनेट डाटा खत्म हो जाता है तो आपका काम अब अधूरा नहीं छूटेगा क्योंकि जिओ रिलायंस कंपनी की ओर से ग्राहकों को डाटा लोन की सुविधा उपलब्ध कराई गई है आपको इसे कैसे लेना है इसके बारे में इस आर्टिकल में विस्तार रूप से बताया गया है तो आइए जानते हैं।

Jio Recharge Kaise Karen 2022

अगर आप भी अपने मोबाइल फोन को घर बैठे रिचार्ज करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपने मोबाइल फोन के प्ले स्टोर में जाना होगा और वहां से माय जिओ ऐप डाउनलोड करके जिस नंबर पर यह प्लान को लेना है उसे डालकर रजिस्टर कर लेना होगा इसके बाद में आपको माय जिओ लोन का ऑप्शन दिखाई देगा उस पर क्लिक करके आप 5GB तक डाटा लोन ले सकते हैं। अगर आप चाहे तो 1GB या तो फिर 2GB डाटा ले सकते हैं इसे फिर आपको लोन वापस करना होगा।

ये भी पढ़े : जिओ अनलिमटेड डाटा उपयोग करने के क्लिक करें 

Jio लॉन वापस कैसे करें

अगर आप जिओ कंपनी की तरफ से 2GB या इससे अधिक डाटा प्राप्त कर लिए हैं और आपका काम हो गया है और आप अब जियो रिलायंस कंपनी को लोन वापस करना चाहते हैं यदि आप 2GB डाटा लोन लेते हैं तो इसके लिए आपको ₹25 का रिचार्ज करना होगा यदि आप 1GB डाटा लोन लेते हैं तो आपको ₹15 का रिचार्ज करना होगा या इससे अधिक लेते हैं तो आपको ₹60 का रिचार्ज करना होगा यदि हमारे द्वारा बताए गए लेख से संतुष्ट हैं तो आप अगले उन लोगों के पास शेयर करें जो जिओ का सिम उपयोग करते हैं |

Jio Unlimited Data click Here 
WhatsApp group Click Here
Telegram Join 

Leave a Comment

Your email address will not be published.