Jio Recharge Offer : रिलायंस जियो के 84 दिन वाले प्लान अन्य कंपनियों की उड़ाई नींद,ग्राहकों को मौज ही मौज

Jio Recharge Offer

Jio Recharge Offer : रिलायंस जियो के 84 दिन वाले प्लान अन्य कंपनियों की उड़ाई नींद,ग्राहकों को मौज ही मौज

Jio Best Recharge Plan : देश के प्रत्येक व्यक्ति के पास फोन है और उन फोन से सभी लोग अपनी जरूरत को पूरा करते हैं और वही इंटरनेट तो अब लोगों के लिए जैसे सांस लेने से भी ज्यादा जरूरी हो गया है और जियो रिलायंस कंपनी अपने गुजर के लिए ऑफर लेकर आती है वही आज फिर जियो एक बार फिर से आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है जो जियो ग्राहकों के लिए फायदा ही फायदा है तो आइए जानते हैं जियो रिलायंस कंपनी के यह वेस्ट रिचार्ज प्लान के बारे में।

Jio Best Rechrage Plan 2022

Reliance jio का नए पोस्टपेड रिचार्ज प्लान की कीमत ₹666 है और इस रिचार्ज प्लान को अपने नंबर पर एक्टिवेट अगर आप कराते हैं तो इसके साथ आपको ₹150 की बचत की जा सकती है। रिलायंस जिओ की प्रीपेड प्लान की तुलना एयरटेल और वोडाफोन के प्रीपेड रिचार्ज के साथ की जा रही है जिओ वाले रिचार्ज पर आपको ₹10 तक का कैशबैक दिया जा सकता है। यदि आप वही पेटीएम से 10 परसेंट का भुगतान किया जाएगा और IDFC FIRST कार्ड से लगभग ₹1000 का कैशबैक मिलेगा जिओ के प्रीपेड प्लान में आपको बहुत सारे बेनिफिट्स दिए जाएंगे तो आइए जानते हैं।

ये भी पढे : जिओ का रिचार्ज करने के लिए

Jio ₹666 Recharge Benifits 

जियो रिलायंस की यह पोस्टपेड रिचार्ज प्लान में आपको 84 दिन की वैधता के साथ आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल दिया जाएगा और इसके साथ ही साथ आपको 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा और हर रोज आपको 100 एस एम एस करने की सुविधा एस जिओ के इस रिचार्ज प्लान में दिया जाएगा। और इसके साथ ही साथ इस प्लान में जिओ टीवी, जिओ सिनेमा, जिओ सिक्योरिटी, और जिओ क्लाउड का सब्सक्रिप्शन आपको इस रिचार्ज प्लान के तहत फ्री में दिया जाएगा, और इसके अन्य बेनिफिट की बात करें तो इस प्लान में ऑनलाइन डाटा मिलता है जो कि रात 12:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक चलता है और इसके साथ ही विकेट रोल ओवर में पूरे हफ्ते का बचा हुआ डाटा शनिवार और रविवार में उपयोग कर सकते हैं इस प्लान में हर दिन 2GB डाटा प्लान बैकअप मिलता है। जिओ रिचार्ज कैसे करना है इसकी प्रक्रिया नीचे बताया गया है।

Jio Recharge Kaise Karen 2022

जिओ रिचार्ज करने के लिए आपको अपने मोबाइल फोन के प्ले स्टोर में जाना होगा और वहां से माय जिओ ऐप डाउनलोड करके जिस नंबर पर यह प्लान को एक्टिवेट करना है उस नंबर से रजिस्टर कर लेना होगा इसके बाद आपके सामने रिचार्ज का एक होम पेज खोलकर आ जाएगा जिसमें 84 दिन वाले रिचार्ज प्लान पर क्लिक करके आप रिचार्ज कर सकते हैं।

Jio Recharge 84 Days  Click Here 
Home Page   Click Here 
Telegram   Join

Leave a Comment

Your email address will not be published.