Bihar Political Crisis Live Updates : बिहार में बनेगी आरजेडी की सरकार, शपथग्रहण कल शाम चार बजे

Bihar Political Crisis Live Updates :

Bihar Political Crisis Live Updates : बिहार में बनेगी आरजेडी की सरकार, शपथग्रहण कल शाम चार बजे

Bihar Political Crisis Live Updates : बिहार में जदयू और भाजपा का गठबंधन टूट गया माननीय श्री नीतीश कुमार राजपाल फागू चौहान को अपना इस्तीफा सौंप दिया इस्तीफा देने के बाद नीतीश कुमार लालू प्रसाद यादव की आवास पर पहुंची वहीं इससे पहले जेडीयू की आज हुई बैठक में पार्टी के सभी विधायकों और सांसदों ने सीएम नीतीश कुमार के फैसले पर समर्थन किया और उन्होंने कहा कि वे उनके साथ हैं।

तेजस्वी बोले हम नीतीश जी को धन्यवाद करते हैं?

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिला और कोई पैकेज नहीं मिला नीतीश कुमार ने पटना यूनिवर्सिटी की भी बात की जो नहीं मानी गई जेपी नड्डा कहते हैं कि यहां आकर क्षेत्रीय पार्टियों को समाप्त करेंगे यानी विपक्ष और लोकतंत्र को समाप्त करेंगे और हमारा दायित्व है संविधान को बचाना भाजपा का एक ही काम है, डराओ , और हम नीतीश जी को धन्यवाद करते हैं उन्होंने यह फैसला लेने का काम किया है आज पांच दलों की बैठक हुई और हमें फैसला लेने की जिम्मेदारी दी गई थी नीतीश कुमार ने बिहार और लोकतंत्र के हित में फैसला लिया है हम लोग समाजवादी हैं और लालू जी के आडवानी का रथ रोका था, हमारे पुरखों की विरासत कोई और लेकर जाएगा क्या हम लोग चाचा और भतीजा हैं लड़ेगी हैं आरोप भी लगाए हैं और हम लोग समाजवादी लोग हैं हर भाई के बीच लड़ाई होती है और पीएम उम्मीदवारों का सवाल मुख्यमंत्री पर छोड़ते हैं सबसे अनुभवी परिपक्व मुख्यमंत्री कोई है तो वह श्री नीतीश कुमार जी हैं।

रविशंकर प्रसाद ने पूछे तीखे सवाल नीतीश से?

रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा- नीतीश कुमार ने ही जंगलराज, लूट और भ्रष्टाचार की बात की थी। 2017 में वो ही हमारे पास आए थे। नीतीश ने जनादेश का अपमान किया। आपने 2015 में लालू प्रसाद यादव के साथ जाने का फैसला क्यों किया था। 2017 में क्यों कहा था कि तेजस्वी यादव पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप का जवाब नहीं दे पा रहे हैं। नीतीश जी, अपने पुराने टीवी के कमेंट देखिए। आपने कहा था कि इतने गंभीर आरोप के जवाब तो मिलने चाहिए। तब तेजस्वी ने कहा था कि अपने वकील से मिलकर इसका जवाब दूंगा। तब आप भाजपा के साथ आ गए थे। 2019 में हमने अपने सिटिंग विधायकों का टिकट काटा था, ताकि आपको अधिक टिकट मिल सके।

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का भाजपा पर निशाना

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भाजपा को निशाने पर लिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा-
बोया पेड़ बबूल का तो आम कहां से होय..
सत्ता की भूख
पूरे देश से
बीजेपी को ले डूबेगी
एक दिन जरूर..

नीतीश को महागठबंधन का नेता चुना गया

आपको बता दें कि जदयू के सूत्रों के मुताबिक सरकार गठन का दावा करने से पहले नीतीश कुमार को महागठबंधन का नेता चुन लिया गया है। और इस महागठबंधन के जदयू के अलावा राजद और कांग्रेस भी शामिल हैं और भी जानकारी पाने के लिए हमारे द्वारा दिए गए टेलीग्राम लिंक को ज्वाइन करें ताकि कोई भी अपडेट सबसे पहले पाए ।

RJD WhatsApp group Click Here
RJD Fan Click Here
Telegram  Join

Leave a Comment

Your email address will not be published.