Bihar Political Crisis Live Updates : बिहार में नीतीश कुमार अपने पद से इस्तीफा देकर, आरजेडी की सरकार बनाई,जानिए क्या हुआ

Bihar Political Crisis Live Updates

Bihar Political Crisis Live Updates : बिहार में नीतीश कुमार अपने पद से इस्तीफा देकर, आरजेडी की सरकार बनाई,जानिए क्या हुआ

Bihar Political Crisis Live Updates : बिहार में एक बार फिर से बड़ा सीआईसी उलटफेर होने जा रहा है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब बीजेपी का साथ छोड़ कर फिर से आरजेडी की सरकार बनाने की तैयारी में हैं और बीजेपी की सरकार को झटका देने की पूरी पटकथा लिखी जा चुकी है तो आइए जानते हैं।
बीजेपी और जिन्होंने 2020 का बिहार विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ा था कम सीटें मिलने की बात भी नीतीश कुमार को बीजेपी ने सीएम बनाया था तब से दोनों दलों के बीच फटफटी चली आ रही थी कई मुद्दों पर दोनों पार्टी के नेता अलग-अलग बयान बाजी भी करते दिखे थे लेकिन अब नीतीश ने अपना इस्तीफा सौंप दिया वह इंडिया से अलग हो गए हैं और आरजेडी की सरकार बनाने की तैयारी है।

नीतीश कुमार पर गिरिराज सिंह ने जमकर साधा निशाना

बिहार में बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक खत्म हो गई है बैठक खत्म होने के बाद गिरिराज सिंह ने जमकर नीतीश कुमार पर अपना निशाना साधा है उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार की महत्वाकांक्षा जागी है बिहार की जनता उनको फिर से सबक सिखाएगी उनमें हिम्मत है तो बताएं कि उनको कौन तोड़ेगा और पूरे बिहार की राजनीति को तोड़ने वालों में शामिल हो गए हैं वह जीवन में कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे यह बड़ी खबर है।

बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक खत्म हुई

आपको बता देगी बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक खत्म हो गई है उस बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दो टूट कर दिया है कि बिहार की जनता नीतीश कुमार को सबक सिखाने वाली है बैठक में रविशंकर प्रसाद ने भी कहा है कि नीतीश कुमार ने एक बार फिर जनादेश का अपमान किया है।

शपथ ग्रहण समारोह पर नीतीश कुमार का बयान

बिहार में नीतीश कुमार ने बड़ा खेल करते हुए फिर पाला बदल लिया है उन्होंने आरजेडी के सरकार तेजस्वी से हाथ मिला फिर महागठबंधन के साथ जाने का फैसला कर लिया है जल्द ही नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह भी होना है नीतीश कुमार अपना इस्तीफा दे दिए हैं और अब आरजेडी की सरकार बनेंगे इतना नीतीश कुमार ने कहा है

यह भी पढेBihar Political Crisis Live Updates : बिहार में बनेगी आरजेडी की सरकार, शपथग्रहण कल शाम चार बजे

नीतीश की पीएम उम्मीदवारी पर तेजस्वी ने क्या कहा?

2024 में क्या नीतीश कुमार को पीएम उम्मीदवार बनाया जाएगा, इस पर तेजस्वी यादव ने सिर्फ इतना कहा है कि ये फैसला नीतीश पर छोड़ दिया गया है. ये फैसला लेने का हक सिर्फ उनके पास है. वहीं जब नीतीश से भी इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने बात करने से ही मना कर दिया।

नीतीश कुमार तेजस्वी यादव के घर पहुंचे

बिहार में राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से बदल रहा है. राज्यपाल को इस्तीफा देने के बाद नीतीश कुमार अब आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के घर पहुंच गए हैं. वे उनसे मुलाकात करने वाले हैं. इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है और भी जानकारी पाने के लिए नीचे दिए गए टेलीग्राम लिंक से ज्वाइन हो जाए ताकि अभी कोई भी अपडेट जारी किया जाए तो सबसे पहले आप जान पाए।

RJD WhatsApp group Click Here
RJD Fan Click Here
Telegram  Join

Leave a Comment

Your email address will not be published.