WWE Result Roman Reings ने अपने दुसमन को स्पियर देकर चैंपियन मैच हराया,भारतीय सुपर स्टार की करारी हार

WWE Result Roman Reings ने अपने दुसमन को स्पियर देकर चैंपियन मैच हराया,भारतीय सुपर स्टार की करारी हार

Roman Reings : WWE ले 9 जुलाई को सैकरामेंटो मैं सैटरडे नाइट्स मेन इवेंट का आयोजन कराया इसमें सिर्फ स्मैकडाउन के रोस्टर ने हिस्सा लिया इस इवेंट की सबसे खास बात यह थी कि रोमन रेंज की वापसी देखने को मिली और उन्होंने अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन को डिफरेंट भी किया, 22 मई के बातें यह पहला मौका था जबकि रोमन रेंज ने WWE के किसी लाइव इवेंट में हिस्सा लिया उन्होंने अपनी वर्ल्ड चैंपियनशिप को ड्र मैकनईटायर के खिलाफ उन्होंने डिफेंडर किया,इसके अलावा इस इवेंट में लिव मॉर्गन ने Smackdown विमेंस चैंपियन शीप, द उसोज ने WWE अनडिस्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड किया डिफीट किया


हालांकि भारतीय सुपरस्टार रोमन रेंज के लिए इवेंट बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा उन्हें वाइकिंग रीडर्स जैसी दिग्गज टीम के खिलाफ हार का रोमन रेंस को करना पड़ा। शो में आठ मैच कुल मिलाकर देखने को मिले। हवाई इन ग्रेटर जैसी बिग्गाजी
साथ ही रोंडा राउजी, हैप्पी कॉर्बिन, न्यू डे, ब्रॉलिंग ब्रुट्स, मैडकैप मॉस, रिकोशे, नटालिया जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स ने इस इवेंट में मुकाबला लड़ा।

WWE Saturday Night Main Event Result

1.गुंथर ने आईसी चैंपियनशिप के लिए हुए सिंगल्स मुकाबले में रिकोशे को हराया।
2. राकेल रॉड्रिगेज ने ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में लेसी एवंस और शायना बैजलर को शिकस्त दी।
3. हैप्पी कॉर्बिन ने ओपन चैलेंज रखा, जिसे ड्रू गुलक ने स्वीकार किया। कॉर्बिन ने गुलक को हराते हुए जीत हासिल की।

4.वाइकिंग रेडर्स ने भारतीय सुपरस्टार्स जिंदर महल और शैंकी को हराया। इन दोनों ने महल और शैंकी को SmackDown में भी हराया था।
5. लिव मॉर्गन ने नटालिया और रोंडा राउजी को हराते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।
6. मैडकैप मॉस ने सिंगल्स मुकाबले में हम्बर्टो कारिलो को हराया।
7.द उसोज ने न्यू डे और द ब्रॉलिंग ब्रूट्स को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराते हुए WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।
8.मेन इवेंट में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया। इस मैच को रोमन रेंस ने अपने दुश्मन को स्पीयर देते हुए हराया। मैच के बाद रोमन रेंस का प्रोमो भी देखने को मिला।

Roman Reings Fan 

Click  Here 
Telegram Join  Click Here 

Leave a Comment

Your email address will not be published.