Jio मुफ्त में मिल रहा 200 रूपये का रिचार्ज ऑफर,ऐसे उठाए लाभ

Jio मुफ्त में मिल रहा 200 रूपये का रिचार्ज ऑफर,ऐसे उठाए लाभ

New Delhi : देश की टेलीकॉम जिओ रिलायंस कंपनी समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए कई प्रकार के नए-नए ऑफर लेकर आती है इसलिए बाजार में जियो रिलायंस का गुरुत्व आन टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले में बेहतर है, आपको जानकारी के लिए बता दें कि जियो रिलायंस कंपनी हाल ही में मोटोरोला के लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटो G42 की खरीदारी पर

रिलायंस जिओ का रुतबा अन्य टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले ज्यादा है। जिओ ने हाल ही में मोटरोला के लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटो G42 की खरीद पर बड़ा ऑफर देने का ऐलान किया है। कंपनी ने इस फोन पर ग्राहकों को 2000 रूपये का फ्री रिचार्ज देने का ऐलान किया। ये स्मार्टफोन कंपनी ने 13,999 रूपये में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लांच किया था। इसमें 6.4 इंच काएमओ एलइडी एफएचडी प्लस डिस्प्ले है और डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है
यह स्मार्टफोन 3 साल के अपडेट के साथ एंड्राइड 13 का सुनिश्चित अपडेट है यदि कोई ग्राहक इसे खरीदा है तो रिलायंस जिओ कंपनी की ओर से ₹2000 तक का कैशबैक उन्हें मिल सकता है।

11जुलाई से बिक्री शुरू होगी

आपको यह बता दे कि इस स्मार्टफोन की पहली बिक्री 11 जुलाई 2022 को दोपहर 12:00 बजे से शुरू होगी प्रत्येक ₹50 के 40 कूपन होगी । जिन्हें उपयोगकर्ता अपने रिचार्ज पर लागू कर सकेंगे कूपन 21 मई 2030 तक वैध रहेगा यह ध्यान देना होगा कि योगेश यह बात का कि ऑफर के लिए पात्र के लिए ग्राहक को जियो रिलायंस नेटवर्क पर डिवाइस को सक्रिय करना होगा इसके अलावा इस ऑफर के लिए ग्राहक रिचार्ज कंपनी द्वारा पेश किया गया 419 रुपए का प्लान है इस ऑफर का लाभ केवल प्रीपेड उपभोक्ता ले सकते हैं।

ओटीटी app Zee5 प्रीमियम के वार्षिक सब्सक्रिप्शन पर मिलेगी

ग्राहकों को दिए जाने वाला डिस्काउंट कूपन उनके my.jio.app पर उपलब्ध होंगे जिसके माध्यम से वे जिओ की वेबसाइट और मोबाइल ऐप के माध्यम से रिचार्ज करते समय उनका उपयोग कर सकते है. प्रत्येक रिचार्ज पर अधिकतम 50 रूपये का कूपन लागू होगा। जहां ग्राहक इन कूपन के जरिए लंबे समय में 2000 रूपये बचा पाएंगे, वहीं सिंगल रिचार्ज पर 50 रूपये का ही फायदा ले पाएंगे।

Jio Recharge Kaise Karen

यदि आप घर बैठे अपने मोबाइल फोन को रिचार्ज करना चाहते हैं तो आप अपने मोबाइल फोन के प्ले स्टोर में जाकर माय जिओ ऐप डाउनलोड करके इसके बाद आप जिस नंबर पर यह प्लान को एक्टिवेट करना चाहते हैं उसे डालकर रजिस्टर कर लेना होगा फिर आपको रिचार्ज वाले ऑप्शन पर क्लिक करके रिचार्ज कर लेना है।

Jio  Recharge  Click Here 
Telegram Join  Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published.