Jio Free Recharge Offer 2022 : रिलायंस जिओ फिर से 6 महीने फ्री देने जा रहा है रिचार्ज, जाने कैसे मिलेगा

Jio Free Recharge Offer 2022 : रिलायंस जिओ फिर से 6 महीने फ्री देने जा रहा है रिचार्ज, जाने कैसे मिलेगा

Jio Free Recharge Offer 2022 : देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम रिलायंस जिओ कंपनी ने एक बार फिर से ग्राहकों के लिए बड़ा ऐलान कर दिया है आपको यह जानकारी बता दे कि जिओ ने शुरुआती के दौर में फ्री इंटरनेट और कॉलिंग देकर सभी कंपनी को पीछे छोड़ दी थी जियो रिलायंस ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा ऑफर लॉन्च किया है जियो रिलायंस कंपनी में अपने ग्राहकों को रिचार्ज के झंझट से मुक्त दीया है यानी कि अब जियो रिलायंस कंपनी अपने ग्राहकों को 6 महीने का रिचार्ज की सुविधा फ्री में मिलेगा। जिओ रिलायंस कंपनी अपने ग्राहकों को खुश रखने के लिए हरदम कुछ ना कुछ नया प्लान रुलाती रहती है इसी कड़ी कड़ी मैं जियो ने एक धमाकेदार प्लान लॉन्च किया है जिसमें 6 महीने का फ्री रिचार्ज मिलने जा रहा है इस्लाम के लेने के बाद उपभोक्ताओं को 6 माह तक रिचार्ज का झंझट से बस से जाएंगे आपको बता दें कि जिओ ने अपने पुराने ग्राहकों के लिए 6 महीने का 1GB वाला प्लान मुफ्त में लॉन्च कर दिया है। यदि आप जी ओके 2 साल से अधिक पुराने ग्राहक हो चुके हैं तो आपको यह ऑफर मुफ्त में मिल सकता है। यदि आप 2 साल पहले के जियो का सिम यूज कर रहे हैं तो आप खुद से भी रिचार्ज कर सकते हैं।

Jio Recharge 6 Months

Jio Recharge Offer : जिओ एक बेहतरीन प्लान लॉन्च किया है जिसमें जियो ग्राहकों को 6 महीने तक का 1GB इंटरनेट 4G की स्पीड से दिया जाएगा और इसमें आपको 100 SMS प्रतिदिन दिया जाएगा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल दिया जाएगा, जियो ग्राहकों को इस प्रीपेड प्लान को अपने नंबर पर कैसे एक्टिवेट करना है इसकी पूरी प्रक्रिया इस आर्टिकल में विस्तार रूप बताया गया है तो चलिए जानते हैं।

Jio Recharge Offer

यदि आप एक ही जिओ सिम का ग्राहक हैं और आप जिओ का 6 महीने वाले प्रीपेड प्लान को ऑफर में अपने नंबर पर एक्टिवेट करवाना चाहते हैं तो आपको अपने मोबाइल नंबर में 1299 पर मिस कॉल देना होगा जैसे ही आप इस नंबर पर मिस कॉल देते हैं उसके बाद आपके मोबाइल नंबर पर एक कूपन कोड के रूप में मैसेज आएगा जिससे रिचार्ज करते समय आपको उपयोग करना है इसकी मदद से आप अपने मोबाइल फोन को 6 महीने तक रिचार्ज कर सकते हैं।

 

Jio Recharge Kaise Karen

यदि आप एक जिओ सिम का ग्राहक हैं और आप घर बैठे अपने मोबाइल फोन को रिचार्ज करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपने मोबाइल फोन के प्ले स्टोर में जाकर माय जिओ ऐप डाउनलोड करना होगा इसके बाद आपको जिस नंबर पर यह प्लान को एक्टिवेट करना है उस नंबर को रजिस्टर कर लेना होगा उसके बाद 6 महीने वाले रिचार्ज प्लान ऑप्शन पर क्लिक करके मैसेज के प्रयोग करके आप अपने मोबाइल फोन को 6 महीने तक रिचार्ज कर सकते हैं।

Jio Recharge  Click Here
Telegram Click Here 

Leave a Comment

Your email address will not be published.