Jio अपने ग्राहकों को 28 दिन 1.5GB वाले प्रीपेड प्लान दे रहा है ऑफर, में जानें कैसे

Jio अपने ग्राहकों को 28 दिन 1.5GB वाले प्रीपेड प्लान दे रहा है ऑफर, में जानें कैसे

Jio Recharge Offer 2022 : यदि आप भी जिओ की एक पुराने ग्राहक है तो आप सभी के लिए जिओ रिलायंस कंपनी की तरफ से जियो ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। क्योंकि जिओ कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी ने यह घोषणा की है कि जो भी क्योंकि 2 साल पुराने ग्राहक या इससे अधिक हो चुके हैं तो उन सभी जियो ग्राहकों को 28 दिन वाले रिचार्ज प्लान जो ट्रेंडिंग में चल रही है वह प्लान को जिओ ग्राहक को ऑफर में दिया जा रहा है। जिओ ग्राहक को यह 28 दिन वाले प्रीपेड प्लान में 1.5 जीबी डाटा दिया जाएगा और इसके साथ में अन्य बेनिफिट्स दिए जाएंगे। तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही लाभदायक है साबित हो सकता है तो आप इस आर्टिकल को ध्यानपूर्वक पढ़ें तभी आप जिओ कंपनी की तरफ से जो 28 दिन वाले रिचार्ज प्लान ऑफर में दिया जा रहा है। लाभ उठा पाएंगे तो चलिए जानते हैं।

Jio Recharge 2022

यदि आपके पास में जिओ का नंबर है और आप किसी ऑफर या फ्री डाटा की तलाश कर रहे हैं तो यह पोस्ट आप सभी के लिए बहुत ही लाभदायक साबित हो सकता है क्योंकि जिओ की तरफ से 2 साल या इससे अधिक पुराने ग्राहकों को 28 दिनों के लिए 1.5 जीबी डाटा इसके साथ में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड पास कॉल दिया जा रहा है

 जियो ग्राहकों को 28 दिन वाले प्लान को अपने मोबाइल नंबर पर एक्टिवेट करवाने के लिए आप अपने मोबाइल में डायल करना होगा, मिस्ड कॉल जाते ही 1299 इस नम्बर पर कॉल करना होगा, जैसे ही आप इन प्रक्रिया को पूरी करते हैं तो आपके मोबाइल पर एक ही मैसेज के रूप पिन कोड भेजा जाएगा, और जिओ कंपनी की ऑफर कुछ ही घंटों के लिए दी गई है तो अब जल्दी से 1.5 जीबी डाटा वाले ऑफर का फायदा उठा ले।

Jio Recharge 28 Days 1.5GB Data

रिलायंस जिओ कंपनी की तरफ से यार बड़ा कुछ ना किया गया है कि जो भी जिओ के 2 साल या इससे अधिक पुराने ग्राहक हो चुके हैं उन सभी ग्राहकों को जिओ कंपनी के तरफ से 28 दिन के लिए 1.5 जीबी डाटा ऑफर में दिया जाएगा बस जो ग्राहकों को एक नंबर पर मिस्ड कॉल देना होगा, जो नंबर है 1299 इस नंबर पर आपको मिस कॉल देना होगा इसके बाद ही आप अपने मोबाइल को 28 दिन तक के ऑफर में एक्टिवेट करवा सकते हो।

Jio Recharge Kaise Karen

यदि आप जिओ का रिचार्ज करना चाहते हैं तो आप अपने मोबाइल फोन में प्ले स्टोर में जाकर माइ जियो ऐप डाउनलोड करना होगा इसके बाद आपको 1.5 जीबी डाटा वाले ट्रेंडिंग में जो यह रिचार्ज प्लान चल रही है इस परअब को क्लिक करना होगा क्लिक करने के साथ आपको एक कोर्ट का यूज करना होगा जो कोड नीचे दी गई है, जिसे आप यूज़ करके अपने मोबाइल फोन को रिचार्ज कर सकते हो।

Jio Recharge Click Here
Jio Recharge Kupan Coad 2022

यदि आप जिओ के ग्राहक हैं और आप जिओ रिचार्ज कूपन कोड की तलाश कर रहे हैं तो आप लोग की टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि अब आपको जिओ रिचार्ज कूपन कोड JION50 या कोर्ट का उपयोग करके आप 28 दिन वाले प्लान को अपने नंबर पर एक्टिवेट करवा सकते हो।

Kupan Coad Click Here
Telegram Join Click Here
Jio Free Recharge Offer के बारे जानकारी प्राप्त करें

यदि आप भी जिओ का एक पुराना ग्राहक है , और आप यह जानना चाहते हैं ,कि जिओ फ्री रिचार्ज वाला ऑफर कब लांच करता है किस समय यह ऑफर लांच किया जाता है। यह जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके ज्वाइन हो जाएं ताकि जिओ की तरफ से कोई भी ऑफर लांच किया जाए तो सबसे पहले आप अपने मोबाइल फोन को रिचार्ज कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Scroll to Top