एयरटेल का सिम है तो, 84 दिन के लिए सब कुछ फ्री मिलेगा – Airtel Free Recharge 2022

Last updated on March 1st, 2024 at 10:49 pm

एयरटेल ग्राहकों को 84 दिन के लिए सब कुछ फ्री मिलेगा

Airtel Free Recharge 2022 ? : अगर आपके पास भी एयरटेल का सिम है और एयरटेल की सिम आप बहुत पहले से ही उपयोग कर रहे हैं तो एयरटेल की तरफ से एक बड़ी खुशखबरी की घोषणा किया गया है कि जो भी एयरटेल के 8 महीने पुराने या इसे अधिक पुराने ग्राहक हो चुके हैं उन सभी एयरटेल ग्राहकों के लिए एयरटेल कंपनी की ओर से लकी ड्रा कूपन का उपयोग करके फ्री में रिचार्ज 84 दिन का करने का मौका दिया जा रहा है।
तो आप ही एयरटेल के इस धमाकेदार प्लान का लाभ उठाना चाहते हैं तो आप इस लकी ड्रा कूपन में भाग ले और अपने मोबाइल फोन को 84 दिन तक सब कुछ तेरी साथ में अनलिमिटेड वॉइस पर किसी भी नेटवर्क पर खुजली प्रतिदिन के हिसाब से 168 जीबी डाटा मिलेगा जो भी एयरटेल की ग्राहक इस धमाकेदार प्लान का लाभ उठाना चाहते हैं तो उन सभी एयरटेल के ग्राहकों से निवेदन है कि की आप लकी ड्रा कूपन में भाग जरूर लें इसके बाद ही आप इस ऑफर का लाभ उठा पाएंगे अन्यथा आप एयरटेल के इस प्लान को मिस कर जाएंगे। जो भी ग्राहक के लकी ड्रा कूपन में विजेता होंगे वही एयरटेल ग्राहक को यह ऑफर 84 दिन के लिए उनके मोबाइल नंबर पर एक्टिवेट कर दिया जाएगा तो इस आर्टिकल के आप विस्तार रूप से पड़े तभी आप अपने मोबाइल फोन को 84 दिन तक एक्टिवेट करवा सकते हो।

Airtel Free Recharge 2022 ?

यदि आप भी एक एयरटेल के पुराने ग्राहक हो चुके हैं और आपन अपने मोबाइल को बिल्कुल फ्री में करवाना चाहते हैं तो आप सभी अपने मोबाइल में प्ले स्टोर ऐप खोल कर उसने एयरटेल थैंक्स एप सर्च करके डाउनलोड कर लेना है उसके बाद आप जिस नंबर पर एक प्लान एक्टिवेट करवाना चाहते हैं उस नंबर से साइन अप कर लेना होगा, तभी आप 84 दिन वाले प्लान अपने नंबर पर एक्टिवेट करवा पाएंगे रिचार्ज करते समय आपको एक कूपन कोड का उपयोग करना है जो आपको इस आर्टिकल के नीचे मिलेगा।
Airtel Recharge Code 2022
आपको यह बता देगी रिचार्ज करते समय आपको एक कूपन कोड का उपयोग करना है उसके बाद भी आप अपने नंबर को 84 दिन के लिए फ्री में रिचार्ज कर सकते हो तो आपको कूपन कोड में एयरटेल की *121*1# का उपयोग करके 84 दिन के लिए अपने नंबर पर एक्टिव करवा सकते हैं।

Airtel 84 Days Recharge Plan 2022

Airtel 84 Days Recharge Plan 2022 : आपको यह बता देगी एयरटेल की तरफ से कोई न कोई अपने ग्राहकों के लिए चीपेस्ट प्लान लेकर आते रहता है जिससे कि एयरटेल की ग्राहक खुश रखते हैं और एयरटेल की 2GB प्रतिदिन डाटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 100 SMS प्रतिदिन इसके लिए आपको ₹399 का रिचार्ज अपने नंबर पर एक्टिव करवाना होगा। और एयरटेल के जो प्लान अधिकतर लोग अपने नंबर पर एक्टिव करवाते हैं उसमें आपको 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा और साथ ही साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल दिया जाएगा इस रिचार्ज प्लान में भी आपको 100 SMS प्रतिदिन दिया जाएगा।

Airtel लक्की ड्रा कूपन


यदि आप लकी ड्रा कूपन में भाग
लेते हैं और आप इसमें विजेता हो जाते हैं तो आपको नंबर पर 2GB वाला प्लान 84 दिन के लिए फ्री में एक्टिवेट कर दिया जाएगा अगर जो आपके मोबाइल फोन पर लकी ड्रा कूपन से कोई एस एम एस नहीं आता है तो आपको घबराने की कोई जरूरत नहीं है आप अगला बार प्रयास करना होगा इसके लिए आपको नीचे दिए गए टेलीग्राम लिंक को ज्वाइन कर लेना होगा क्योंकि सबसे पहले एयरटेल से रिलेटेड जानकारी वहां पर अपडेट किया जाता है।

ये भी पढ़े : Airtel Recharge : एयरटेल ग्राहकों के लिए बल्ले बल्ले, इस प्लान में 84 दिन 2GB डांटा, अनलिमिटेड कॉलिंग

My name is Uttam Kumar, I come from Bihar (India), I have graduated from Magadh University, Bodh Gaya. Further studies are ongoing. I am the owner of Bsestudy.com Content creator with 5 years of experience in digital media. We started our career with digital media and on the basis of hard work, we have created a special identity for ourselves in this industry. (I have been active for 5 years, experience from electronic to digital media, keen eye on political news with eagerness to learn) BSE Study keeps you at the forefront, I try to provide good content and latest updates to my readers.You can contact me directly at ramkumar6204164@gmail.com

Leave a Comment