सुपरस्टार खेसारी लाल यादव सीएम नीतीश से मांगी मदद, Youtuber गौतम सिंह और समर सिह, (मगहिया जवान)

खेसारी लाल यादव ने लिया मगहिया जवान एक्शन

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव सीएम नीतीश से मांगी मदद, Youtuber गौतम सिंह और समर सिह, (मगहिया जवान)

Khesari lal yadav fir maghiya jvan, youtuber mahiya jvan, fir kiya khesari lal yadav, khesari lal ke beti or ptni ko reph karne ki dhamki diya mahiya jvan, khesari lal ka action mahiya jvan par,

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव सीएम नीतीश से मांगी मदद

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव सीएम नीतीश से मांगी मदद : इन दिनों भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर मैं से एक खेसारी लाल यादव इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। खेसारी लाल यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपनी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मांग की है। खेसारी लाल यादव ने यह भी कहा है कि अगर मुझे सही समय पर सुरक्षा और करवाई नहीं मिली तो मैं बिहार छोड़ दूंगा? क्योंकि बिहार में अक्सर हमें जान माल की डर रहती है। इन दिनों जानमाल के छोड़कर मेरी बेटी और पत्नी को भी रेप होने की डर बनी हुई है। इसीलिए मैं बिहार के यदि मुख्यमंत्री और प्रशासन कर्मी यदि कोई करवाई नहीं करती है तो मैं बिहार छोड़ दूंगा।

खेसारी लाल यादव ने लिया मगहिया जवान एक्शन 

दरअसल खेसारी लाल यादव का आरोप है कि एक निजी चैनल के यूट्यूबर गौतम सिंह और समर सिंह ( मगहिया जवान) के नाम से एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं। उन्होंने खेसारी लाल यादव को ही नहीं बल्कि उनके परिवार के बेटी और पत्नी को भी रेप करने की धमकी दीया। दरअसल शुक्रवार को गौतम से और समाज से हैं।अपने फेसबुक पेज ( मगहिया जवान) पर शुक्रवार के रात्रि 11:00 बजे को लाइव आए थे। उसी समय उनका एक क्लिप वायरल हुआ उसमें मगहिया जवान के गौतम सिंह और समर सिंह बोल रहे हैं। कि खेसारी लाल छका है। उनका बेटी जवान हो गया है। उन्होंने गलत आवाजों का इस्तेमाल किया है।

इसीलिए खेसारी लाल यादव शनिवार को सुबह 9:00 से 10:00 बजे अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर लाइव आकर बोले है।इसी बात को लेकर खेसारी लाल यादव काफी चिंतित है। अंत में थक हार कर उन्होंने सीएम से मदद की गुहार लगाई है और आरोपी यू ट्यूबर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

उसके बाद खेसारी लाल यादव जी ने शनिवार को शाम को अपने फेसबुक पेज पर भी एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें गौतम से और समय से उनके बारे में कुछ बोल रहे थे।

गौतम सिंह, समर सिंह, ( मगहिया जवान) कौन है ?

आपको बताते चलें कि यू ट्यूबर गौतम सिंह एक निजी( गया जिला) यू ट्यूब चैनल चलाते हैं और आये दिन भोजपुरी अभिनेता, सिंगर को लेकर अश्लीलता को लेकर अपने फेसबुक ( मगहिया जवान) पेज पर लाइव आते हैं। खासकर खेसारी लाल यादव यू ट्यूबर के निशाने पर पहले नम्बर पर हैं। खेसारी ने आखिरकार आज यू ट्यूबर का धमकी भरा वीडियो अपने फेसबुक पर पोस्ट कर दिया और सरकार से न्याय की गुहार लगाई है। इन दिनों भोजपुरी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक ओर जहां सुपर स्टार पवन सिंह का तलाक प्रकरण अभी सुर्खियों में है, वहीं अब खेसारी लाल यादव और यू ट्यूबर का विवाद एक बार फिर से चर्चे में आ गया है।

Telegram  Join 

Leave a Comment

Your email address will not be published.