जिओ ग्राहकों को डाटा खत्म होने पर भी रिचार्ज नही करना होगा, Jio Free Recharge करें

jio recharge

जिओ ग्राहकों को डाटा खत्म होने पर भी रिचार्ज नही करना होगा ?

तरफ से जिओ के ग्राहकों के लिए बहुत ही राहत की खबर है क्योंकि जियो ग्राहकों को अब डाटा खत्म होने पर भी परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब आपको रिचार्ज भी नहीं करना होगा और फ्री इंटरनेट मिल सकता है कैसे यह प्लान  को एक्टिवेट करवाना है संपूर्ण जानकारी जानने के लिए नीचे पढ़ें |

डाटा खत्म होने के तुरंत यहां ऐक्टिव करे फ्री डाटा मिलेगा 

जिओ के तरफ से एक बड़ा हिस्सा सभी ग्राहकों को दिया जाने को कहा गया है । यदि आप भी एक जिओ कंपनी के सिम बहुत दिन से लगातार उपयोग कर रहे हो । तो आप सभी जियो ग्राहक को यह पता होगा, कि जियो हर समय कई तरह तरह के ऑफ़र देता रहता हैं । यदि आप मोबाईल फोन चलाते चलाते अचानक डाटा खत्म हो जाता हैं । अब आपको घबराने की कोई बात नहीं है । क्योंकि की जिओ के तरफ से सभी ग्राहकों के लिए 2GB डाटा लॉन मिलेगा की सुविधा उपलब्ध कराई गई हैं । आपको 2जीबी डाटा मिलेगा जिससे आपका अपना काम समय पर हो जायेगा । जिओ कंपनी में फ्री डाटा लॉन कैसे ले ,या 2GB डाटा कैसे प्राप्त करे । इस आर्टिकल के नीचे सारी जानकारी दिया गया है । आप वहा से पढ़कर 2GB डाटा प्राप्त कर सकते हो ।

Jio Recharge करें 2022

यदि आप भी अपने मोबाइल फोन से घर बैठे रिचार्ज करना चाहते हो ,तो आपको अपने मोबाइल फोन में माय जिओ ऐप डाउनलोड करके वहां से आसानी से रिचार्ज कर सकते ।

यहां से ऐक्टिव करे फ्री डाटा मिलेगा

यदि आप भी 2GB डाटा लॉन पर लेना चाहते हो तो अब आपको चौकने की कोई बात नहीं है । आप अपने मोबाइल में माय जिओ ऐप डाउनलोड करें और वहां से आप आसानी से 2GB डाटा प्राप्त कर सकते हो |

जिओ लॉन वापस करें ?

जिओ लॉन वापस करें : यदि आप जिओ कंपनी के तरफ से 2GB डाटा प्राप्त कर लिए हैं । और आपका काम हो गया है ।अब आप जिओ कंपनी को लॉन वापस करना चाहते हो ।तो आपको ₹25 रूपये का रिचार्ज करना होगा । जैसे ही आप 25 रूपये का रिचार्ज कार्य हो आपके पास मैसेज भेज दिया जाएगा की आपका वैलेंस कट गया । मैसेज इसलिए भेजा जाता है, की जिओ ग्राहक को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो । वह समझ जाए की मैने जो लॉन लिया था ,वह जिओ कंपनी स्वीकार कर लिया है ।

Jio Free डाटा  रिचार्ज करें 

Leave a Comment

Your email address will not be published.